दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आज से सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुरू की देश के मेंटर योजना, ब्रांड एंबेस्डर सोनू सूद ने ट्वीट कर कही दिल को छू लेने वाली बात

0
दिल्ली के सरकारी स्कूलों में आज से सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुरू की देश के मेंटर योजना, ब्रांड एंबेस्डर सोनू सूद ने ट्वीट कर कही दिल को छू लेने वाली बात
फोटोः सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 27 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को देश के मेंटर का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था । आज सीएम केजरीवाल ने देश के मेंटर योजना को सरकारी स्कूलों में लागू कर दिया है।

27 अगस्त 2021 को आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को देश के मेंटर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। उस दौरान सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश में शिक्षा की जरूरत पर साझा ब्यान दिया था। केजरीवाल ने सोनू सूद को देश के मेंटर ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए कहा था कि अब सोनू सूद जी दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए बनाए गए देश के मेंटर प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर होंगे। सोनू जी का इस कार्यक्रम के साथ जुड़ना निश्चित ही बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए एकदम मददगार साबित होगा।

जिस पर सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि यह कार्यक्रम राजनीति से परे है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति में हिस्सा ले रहा हूं। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा ,” अब हर हाथ किताब, देश के हर बच्चे का मार्गदर्शन का जिम्मा अब हर देशवासी का है। जय हिंद। ”

सोनू सूद का ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार के दिन दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बेहतरीन शिक्षा के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम को शुरू कर दिया है। इस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर दी है। सीएम केजरीवाल ने लिखा,” स्कूल में ही हमारे बच्चों को बेहतर मार्गदर्शन मिले तो यह वह दुनिया जीत सकते हैं। आज से दिल्ली के सरकारी स्कूलों में देश के मेंटर योजना शुरू हो गई है। सभी युवाओं से मेरी अपील एक मेंटर के तौर पर बच्चों के साथ जरुर जुड़े। उज्जवल भविष्य की तरफ जाने में उनकी मदद करें। ”

श्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को कोट करते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ,” मकसद तो हर देश के बच्चे को पढ़ाना है। उनको उनके सपनों तक पहुंचाना है। चलिए मिलकर देश के जरूरतमंद बच्चों के मेंटर बने। पढ़ेगा इंडिया। तभी तो बढ़ेगा इंडिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here