कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा की जमकर तारीफ की,जानिए क्या है मामला

1
कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा की जमकर तारीफ की,जानिए क्या है मामला

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा का एक वीडियो देखकर इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि खुद को युवा नेता की तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने राघव की तारीफ की

आज की राजनीती में आमतौर पर सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। लेकिन बहुत कम मामलों में ऐसा देखा जाता है कि एक राजनितिक दल का नेता दूसरे दल के नेता के काम की तारीफ करता हो। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा एक ऐसे नेता हैं,जो सही को सही और गलत को गलत कहने से नहीं चूकते हैं। गौरतलब है, शत्रुघन सिन्हा भारतीय जनता पार्टी छोडकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे। लेकिन बीजेपी में रहते हुए भी बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी तक की आलोचना कर देते थे। अब इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक और पार्टी प्रवक्ता राघव चड्ढा की तारीफों के पूल बांध दिए हैं।

राघव चड्ढा का वीडियो साझा किया

दरअसल, राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक यूट्यूब वीडियो साझा किया है। जिसको देखकर शॉटगन ने उनकी तारीफ में एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर पर लिखा, ” पार्टी लाइन से हटकर अभी यह बहुत ही जानकारीपूर्ण,रोचक और महत्वपूर्ण वीडियो देखा। बहुत तेज, शानदार,शिक्षित, सबसे पसंदीदा और प्रशंसित नेताओं में से एक आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा का वीडियो। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर रहा हूं,लेकिन यह आंखें खोलने वाला वीडियो है। ”

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” चौंका देने वाला और ज्ञानवर्धक। मुझे विश्वास है आप इसे निष्पक्षता पूर्वक लेंगे। शुद्ध रूप से राष्ट्रहित में आपकी प्रतिक्रिया जानने के लिए यहाँ साझा कर रहा हूं। ”

इन नेताओं को ट्विटर पर टैग किया

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राघव चड्ढा के वीडियो को ट्विटर पर ,प्रधानमंत्री कार्यलय ,राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ,यशवंत सिन्हा ,शरद पवार ,महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चवन, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ,शशि थरूर ,दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ,तमिलनाडु के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू , उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती सहित कई पार्टी के बड़े नेताओं को टैग किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here