विंबलडन फाइनल मैच देखने के बाद मुंबई पहुंची दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज दोपहर बाद विंबलडन फाइनल मैच में भाग लेने के बाद मुंबई लौट आई है। जैसे ही वह हवाई अड्डे से बाहर निकली, छपाक सितारा मुस्करा रही थी।

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) बॉलीवुड की एक ‘बोनाफाइड’ स्टार हैं। फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के जरिए, एक बॉस की तरह मीडिया को संभालने के लिए भी दीपिका फेमस है। इसीलिए उनकी फैन फॉलोविंग बहुत बढ़ गई है। आज पद्मावत अभिनेत्री रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के बीच विंबलडन फाइनल मैच में भाग लेने के बाद ब्रिटेन से लौटी है । जैसे ही वह एयरपोर्ट से बाहर निकली, दीपिका ठाठ से दिखी और मुस्कुरा रही थी।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) के साथ फिल्म ’83’ की शूटिंग के लिए गई अभिनेत्री यूके में थी। दीपिका के एयरपोर्ट से बाहर आते ही सभी की निगाहें उनके ठाठ पर थी। लाइट कलर की शर्ट ड्रेस, ब्लैक स्टॉकिंग्स और जांघ हाई बूट्स में पहने दीपिका हर एक डीवा में दिखीं। छपाक अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे एक एसिड वॉश डेनिम जैकेट और धूप का चस्मा पहना हुआ था। उसके बाल बंधे हुए थे और वह सभी के लिए मुस्कुरा रही थी।

इस बीच, स्टार रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच के बीच फाइनल मैच देखने के लिए विंबलडन में थी और अपनी बहन, ‘अनीशा पादुकोण’ के साथ इसका आनंद ले रहा थी। दीपिका अपने जन्मदिन के लिए और फिल्म की शूटिंग के लिए, .83, पति रणवीर सिंह के साथ शामिल हुईं। दीपिका फिल्म में रोमी देव की भूमिका निभाती नजर आएंगी और फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही हैं।

Comments

Translate »