Site icon www.4Pillar.news

Adipurush : संवाद लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने मांगी माफ़ी, कहा-आदिपुरुष से जनभावनाएं आहत हुई

Adipurush Movie: प्रभास और कृति सेनन आदिपुरुष फिल्म शुरू से ही विवादों में रही। डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब माफ़ी मांगी है। 

Adipurush Movie: प्रभास और कृति सेनन आदिपुरुष फिल्म शुरू से ही विवादों में रही। डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला फिल्म के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब माफ़ी मांगी है।

अपनी कहानी और डायलॉग के कारण शुरू से ही विवादों में रही ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही। 600 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई। कारण फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग थे। अब फिल्म के डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने माफ़ी मांगी है।

मनोज मुंतशिर शुक्ला ने एक ट्वीट के जरिए माफ़ी मांगी है। लिखा ,” मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जनभावनाएं आहत हुई हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों , पूज्य साधु संतों और श्रीराम के भक्तों से मैं हाथ जोड़कर बिना शर्त के माफ़ी मांगता हूं। भगवान बजरंग बलि हम सब पर कृपा करें। हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन धर्म और महान  देश की सेवा करने की शक्ति दें। ” शुक्ला का ब्यान ऐसे समय में आया है जब फिल्म पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इससे पहले मनोज शुक्ला ने भगवान बजरंग बलि को लेकर विवादित ब्यान दिया था।

मनोज शुक्ला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था,” हनुमान भगवान नहीं हैं। उन्हें हम सब ने भगवान बनाया है। ” शुक्ला के इस ब्यान के बाद काफी लोगों ने नाराजगी जताई थी।

बता दें, प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर और टीजर को बहुत पसंद किया गया था। लेकिन जब फिल्म रिलीज होकर सिनेमाघरों में चली तो कहानी और डायलॉग को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जताई। यह वजह है कि फिल्म को दर्शकों ने नकार किया।

Exit mobile version