डच सांसद Geert Wilders ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, कहा- जान मारने की धमकियां मिलने के बावजूद भी वह बीजेपी महिला नेता का साथ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं

डच सांसद Geert Wilders ने किया नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उन्होने कहा कि मुझे जान मारने की धमकियां मिल रही हैं इसके बावजूद भी मैं बीजेपी की महिला नेता का समर्थन जारी रखूंगा। क्योंकि उन्होंने जो कहा है वह गलत नहीं है।

एक टीवी बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवाददित टिप्पणी की थी। जिसको लेकर देश भर में हंगामा शुरू हो गया। मुस्लिम समाज के कई मौलानाओं और नेताओं ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए भारत के कई पुलिस थानों में शिकायतें दर्ज करवाई हैं। हालांकि, बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए बीजेपी ने नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया। अब शर्मा के समर्थन में डच सांसद गीर्ट विल्डर्स उतरे हैं। वह लगातार ट्विटर के जरिए शर्मा का समर्थन कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया।

सांसद का ट्वीट

मैं न तो भारतीय हूं और न ही हिंदू

गीर्ट विल्डर्स ने अपने ट्वीट में कहा ,” मैं न तो भारतीय हूं और न ही हिंदू। लेकिन मुझे एक बात पता है। धर्मनिरपेक्षता का मतलब यह नहीं होना चाहिए कि हिंदू देवताओं को नीचा दिखाना जायज है और मुहम्मद के बारे में सच बताना नहीं है। इसलिए जब #napursharma ने हिंदू देवताओं को नीचा दिखाने वाले किसी व्यक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की तो यह पूरी तरह से उचित था। मैं नूपुर शर्मा का समर्थन करता हूं। ”

एमपी गीर्ट विल्डर्स ने एक अन्य ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नेपाल में हिंदू समुदाय द्वारा नूपुर शर्मा के समर्थन में किए गए प्रदर्शन का समर्थन किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ,” नेपाल। नूपुर शर्मा के लिए भारी हिंदू समर्थन। जबरदस्त !”

इस्लामिक देशों से डरो मत

इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट करते हुए सभी लोगों से एकजुट होने की बात कही थी। उन्होंने अपने ट्वीट  में लिखा ,” तुष्टिकरण कभी काम नहीं आता। यह केवल चीजों को और खराब करेगा। इसलिए, भारत के मेरे प्यारे दोस्तों, इस्लामिक देशों से डरो मत। स्वतंत्रता के लिए खड़े हो जाओ और अपनी राजनेता नूपुर शर्मा का बचाव करने में गर्व और दृढ़ रहो। जिन्होंने मुहम्मद के बारे में सच बोला था। “

Comments

Translate »