रोहतक के कुस्ती केंद्र में चली गोलियां 5 लोगों की मौत और दो अन्य घायल हो गए

0
रोहतक के कुस्ती केंद्र में चली गोलियां 5 लोगों की मौत और दो अन्य घायल हो गए
फोटोः एएनआई

रोहतक के कुस्ती केंद्र में चली गोलियां 5 लोगों की मौत और दो अन्य घायल हो गएहरियाणा के रोहतक के कुश्ती अखाड़े में कोच और पहलवानों के बीच ताबड़तोड़ गोलियां चली जिसमें 2 महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है।

रोहतक कुश्ती अखाड़े में चली गोलियां

हरियाणा के रोहतक के जाट कॉलेज में एक कुश्ती अखाड़े में कोच व पहलवानों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। जिसमें 2 महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में कोच और उसकी पहलवान पत्नी भी शामिल हैं। इसके अलावा गोली लगने से कोच का बच्चा व अन्य पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

5 लोगों की मौत

शुक्रवार के दिन घटित घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। कहा जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। गोलीबारी में घायल मरीजों को निजी अस्पताल और पीजीआई में भर्ती कराया गया। इस गोलीकांड में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी कोच मनोज, उसकी पत्नी साक्षी, कोच प्रदीप मलिक, मनोज पहलवान और पूजा पहलवान के रूप में हुई है। वहीं घायलों में मनोज का बेटा सरताज और अमरजीत है।

मृतकों के नाम

कुश्ती के अखाड़े में हुई इस गोलीबारी में प्रदीप ,पूजा और साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि मनोज की पीजीआई रोहतक में ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वही सतीश ने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया है। सरताज पीजीआई रोहतक में गंभीर रूप से घायल एडमिट है ।जबकि अमरजीत की हालत स्थिर बताई जा रही है।

घटना जाट कॉलेज की है 

पुलिस सूत्रों के अनुसार जाट कॉलेज के अखाड़े में आपसी विवाद को लेकर शुक्रवार शाम करीब 7:00 बजे सुखविंदर नाम के आरोपी ने अखाड़े के कोच, वहां पर रह रही महिला पहलवानों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोली लगने से दो महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक 3 साल का बच्चा व अन्य पहलवान भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि गांव बरोदा निवासी कोच सुखविंदर वह जाट कॉलेज के नजदीक अखाड़े के संचालक मनोज के बीच विवाद चल रहा था और इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात तक मौके पर जांच पड़ताल की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here