कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad का हाथ थामे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Hrithik Roshan, देखिए वीडियो 

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। सबा आजाद से उनकी दोस्ती उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों एक्टर और सिंगर सबा आजाद से दोस्ती को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए है। दरअसल कुछ दिनों पहले ऋतिक और सबा को साथ में  रेस्टोरेंट के बाहर देखा था। तब लोगों को पता नहीं था कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन, लेकिन उसके बाद सबा ऋतिक रोशन की फैमिली फोटो में भी नजर आई थी। अब अक्सर दोनों को साथ में कभी कैफे, कभी रेस्टोरेंट तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है।

सामने आया ये वीडियो

हाल ही में ऋतिक और सबा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों एयरपोर्ट पर एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए। दोनों की ये वीडियो देख फैंस कयास लगाने लगे है कि शायद दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। उनके लुक की बात करे तो ऋतिक रोशन इस दौरान वाइट टी-शर्ट,ब्लू डेनिम पहने नजर आ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस, हेट और वाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया। जबकि सबा आजाद ने इस दौरान ग्रे क्रॉप टॉप ,ग्रे जोगेर्स और बॉम्बर जैकेट कैरी किया।

लोगों  के रिएक्शन

ऋतिक और सबा के इस वीडियो के सामने आते ही लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रूमर्ड क्या, ये साफ है कि दोनों डेट कर रहे है।’ दूसरे ने लिखा, ‘अब क्या रूमर्ड,सब साफ है।’

बात करे ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की तो इन दिनों वे अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में व्यस्त है। यह फिल्म तमिल फिल्म का रीमेक है। ऋतिक के साथ-साथ इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएँगे।

Comments

Translate »