भारत-पाक मैच से पहले दोनों देशों के समर्थकों में छिड़ा विज्ञापन वॉर,सानिया मिर्जा ने लिया अड़े हाथों

विश्व कप 2019, भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले ट्वीटर पर छिड़ा विज्ञापन वॉर। टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा का ट्वीट हुआ वायरल।

विश्व कप 2019 मैच को शुरू हुए 12 दिन बीत चुके हैं। लेकिन लोगों को 16 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार है। रविवार के दिन होने वाले मैच को लेकर दोनों टीमों के फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। 16 जून को होने वाले इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर विज्ञापन जंग शुरू हो चुकी है।

भारत पाकिस्तान के बीच सोशल मीडिया पर जारी विज्ञापन जंग को देखते हुए भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा(Sania Mirza ) ने कड़ी आपत्ति जताई है। भारत और पाकिस्तान के समर्थको और नागरिकों द्वारा एक दूसरे का मजाक उड़ाए जाने पर सानिया मिर्जा एक ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा दोनों देशों के समर्थको पर उतारा।

विज्ञापन को लेकर सानिया मिर्जा द्वारा किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सानिया मिर्जा (Sania Mirza )ने दोनों देशों के विज्ञापन वॉर का विरोध करते हुए लिखा ,” सीमा के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन ,सच में। आप लोगों को मैच की मार्केटिंग करने की जरूरत नहीं है। खासकर इस बकवास के साथ। इस मैच की तरफ पहले से ही लोगों का काफी ध्यान है। ये केवल क्रिकेट है और अगर आपको लगता है इन सब से ज्यादा है तो इसे हासिल करें।” तरह सानिया मिर्जा ने दोनों देशों द्वारा ट्विटर पर चलाए जा रहे विज्ञापन वॉर पर कड़ी आपत्ति जताते हुए लोगों को सलाह भी दे डाली कि यह क्रिकेट मैच है। गलत विज्ञापनों से इसकी मार्केटिंग न करें।

Comments

Translate »