आईडिया वोडाफोन के 98 रुपए प्रीपेड प्लान में मिलेगा डबल डाटा

0
Idea Vodafone double data prepaid plan offer of Rs 98
आईडिया वोडाफोन प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के बाद अब आईडिया और वोडाफोन के 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में डबल डाटा मिलेगा। इस बात की पुष्टि आधकारिक वेबसाइट पर की गई है।

एयरटेल की तरह आईडिया और वोडाफोन ने भी अपने 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। नए प्लान में यूजर्स को अब 6 जीबी की जगह 12 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। मतलब नए प्लान में कंपनी ने नेट पैक को दुगुना कर दिया है।

थोड़े ही दिन पहले एयरटेल ने अपने 98 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में 12 जीबी डाटा देने का फैसला लिया था। जिसके बाद आईडिया और वोडाफोन ने भी इसी राह पर चलते हुए ग्राहकों को ये सुविधा देनी शुरू कर दी है।

एयरटेल आईडिया और वोडाफोन के 98 रुपए के डबल डाटा रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। लेकिन इस प्लान में कॉल करने और एसएमएस करने की कोई सुविधा नहीं है। ग्राहकों को सिर्फ नेट की सुविधा ही मिलेगी। ये भी पढ़ें : Jio के पुराने प्रीपेड प्लान से ऐसे करा सकते हैं रिचार्ज

आपको बता दें, अभी तक इस प्लान की सुविधा पुरे देश में नहीं है। 98 रुपए के डबल डाटा पको सिर्फ कुछ चुनिंदा सर्कल में दिया जा रहा है। ये सुविधा दिल्ली ,उत्तर प्रदेश ,आंध्र प्रदेश ,कर्नाटक और केरल में दी जा रही है। उम्मीद है आने वाले दिनों में देश के बाकि हिस्सों में भी दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here