अमेरिका गोट टैलेंट में इंडियन डांस ग्रुप ‘वी अनबीटेबल’ ने जीता फिनाले, देखें वीडियो

0
Indian dance group V Unbeatable wins finale in America's Got Talent, watch video
डांस ग्रुप वी अनबीटेबल

इंडिया के डांस ग्रुप ‘वी अनबीटेबल ‘ ने अमेरिका गोट टैलेंट का यह सीज़न आखिरकार अपने नाम कर लिया है। इसी डांस ग्रुप ने  पिछले साल भी अमेरिका गॉट टैलेंट में पहली बार हिस्सा लिया था।

हालांकि पिछले साल इस ग्रुप को चौथा स्थान हासिल हुआ था। इस सीज़न में डांस ग्रुप ने सबको चौंकाते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। रियलिटी शो का फिनाले जीतने पर सभी जज और ऑडियंस ने खड़े होकर इस डांस ग्रुप को सलामी दी।

रियलिटी शो अमेरिका गोट टैलेंट (America’s Got Talent ) के फिनाले में वी अनबीटेबल इंडियन डांस ग्रुप ने रणवीर सिंह की फिल्म रामलीला के गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है । डांस ग्रुप के स्टंट और डांस को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के हेयर स्टाइल पर पति रणवीर सिंह ने किया बहुत प्यारा कमेंट

वी अनबीटेबल डांस ग्रुप की जीत पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। डांस ग्रुप द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रणवीर सिंह कह रहे हैं,” मैं बहुत खुश हूं कि वी अनबीटेबल ने अमेरिका गॉट टैलेंट के फाइनल में जगह बनाई। यह अभूतपूर्व है। डांस ग्रुप को मेरी तरफ से शुभकामनाएं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आपने विश्व मंच पर जो कुछ भी हासिल किया है वह अभूतपूर्व है।आप लोगों ने इतने शानदार अंदाज़ में विश्व मंच पर जो किया है उससे आपने देश का दिल जीत लिया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here