SOTY2 अभिनेत्री अनन्या पांडे की पहल का इंस्टाग्राम ने किया स्वागत

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की अभिनेत्री अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम पोस्ट का समर्थन करते हुए इंस्टाग्राम ने एक बड़ा बदलाव किया है। इंस्टाग्राम ने एक फीचर लांच किया है जिसमें ‘बुलिंग’ होने पर शिकायत की जा सकती है।

अभिनेत्री अनन्या पांडे के विचार को लेते हुए, इंस्टाग्राम ने एक विरोधी धमकाने वाला फीचर शुरू किया है। हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने ‘सोशल मीडिया डे’ के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बुलिंग के खिलाफ लड़ने के लिए कदम उठाया था।’सो पॉजिटिव’ की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया डे के मौके पर” हम सब इतने पॉजिटिव हो जाते हैं “। अब इंस्टाग्राम ने अपने प्लेटफार्म पर ऑनलाइन बुलिंग मामलों की रिपोर्ट करने के लिए एक नई सुविधा शुरू की है।

अनन्या पांडे के इस पोस्ट पर फैंस ने भी उनका समर्थन किया। अनन्या पांडे द्वारा शुरू की गई ‘डीआरएस’ पहल ‘सो-पॉजिटिव’ निश्चित रूप से सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। अब अभिनेत्री अनन्या पांडे को बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाने के लिए देश भर से सराहना मिल रही है। अनन्या पांडे के इस विचार का समर्थन करते हुए सबसे बड़े मीडिया प्लेटफार्म ने भी इसका समर्थन किया है।


हाल ही में इंस्टाग्राम के आधिकारिक हैंडल ने एंटी-बुलिंग के लिए नई सुविधाओं की घोषणा करते हुए कहा, “हम जानते हैं कि बुलिंग एक चुनौती है जिसका सामना हर कोई करता है, खासकर युवा पीढ़ी। हम ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ लड़ाई में उद्योग का नेतृत्व करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम। उस प्रतिबध्दता को पूरा करने के लिए इंस्टाग्राम के पूरे अनुभव पर पुनर्विचार करना। हम इंस्टाग्राम पर बुलिंग को रोकने के लिए कदम उठा सकते हैं और हम अपने लिए स्टैंड लेते समय बुलिंग के लक्ष्यों को मजबूत करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। आज हम दोनों क्षेत्र में एक नई सुविधा की घोषणा कर रहे हैं। ”

अनन्या पांडे और उनकी पहल के लिए, इंस्टाग्राम द्वारा एंटी-बदमाशी सुविधा की घोषणा करना एक बड़ा कदम है। जब soty 2 अभिनेत्री इस पहल को शुरू करने और समर्थन करने की योजना बना रही थी तब इस पहल को शुरू करने के पीछे यह एकमात्र विचार था, जो आज सार्थक हो गया है।

Comments

Translate »