Site icon www.4Pillar.news

IPL 2020: निकोलस पूरन ने डाइव लगाकर बचाया छक्का,सचिन तेंदुलकर बोले-अविश्वसनीय

IPL 2020 match, RR vs KXIP : संजू सैमसन द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को निकोलस पूरन ने बाउंड्री के बाहर डाइव लगाकर रोका। सचिन तेंदुलकर बोले-अविश्वसनीय।

IPL 2020 match, RR vs KXIP : संजू सैमसन द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को निकोलस पूरन ने बाउंड्री के बाहर डाइव लगाकर रोका। सचिन तेंदुलकर बोले-अविश्वसनीय।

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए आईपीएल 2020 मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। ीा मैच में कई रिकॉर्ड बने। मैच का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बूत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निकोलस पूरन ने बाउंड्री के पास हवा में उड़कर संजू सैमसन द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को रोकते हुए छक्का लगने से बचा लिया। निकोलस के इस कारनामे की बहुत तारीफ हो रही है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी निकोलस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

सचिन तेंदुलकर ने निकोलस पूरन के जबरदस्त प्रयास की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” मेरे जीवन का सबसे अच्छा जतन। बस अविश्वसनीय। ”

https://twitter.com/sachin_rt/status/1310258625584271361

पंजाब इलेवन के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स भी निकोलस की इस कोशिश को देखकर हैरान रह गए और उछलकर ताली बजाने लगे।

दरअसल,मुरुगन के सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने एक हवाई शॉट जड़ा था। गेंद बाउंड्री के पार जाने वाली थी लेकिन इसी बीच निकोलस पूरन ने हवा में जंप लगाकर गेंद को पकड़कर वापस मैदान में फेंक दिया और छक्का रोका। निकोलस बाउंड्री के बाहर जा गिरे और गेंद बाउंड्री के अंदर गिरी। संजू केवल एक ही रन बना पाए।

Exit mobile version