Site icon www.4Pillar.news

इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, सैलरी 56 हजार, बिना परीक्षा के चयन

ISRO Recruitment 2023: इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर में जूनियर रिसर्च फेलो और शोध वैज्ञानिकों सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र मांगे गए हैं। इस पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 7 अप्रैल 2023 है

ISRO Recruitment 2023: इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर में जूनियर रिसर्च फेलो और शोध वैज्ञानिकों सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र मांगे गए हैं। इस पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 7 अप्रैल 2023 है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे इसरो की आधिकारिक वेबसाइट isro.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले विवरण में बताई गई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ लें।

कुल पद

जूनियर रिसर्च साइंटिस्ट, प्रोजेक्ट एसोसिएट, रिसर्च साइंटिस्ट और  प्रोजेक्ट साइंटिस्ट सहित कुल 34 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन पत्र मांगे गए हैं।

आवेदन की तारीख

इसरों में कुल34 पदों पर आवेदन करने की शुरुआत 25 मार्च से शुरू हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 7 अप्रैल 2023 है।

शैक्षणिक योग्यता

इसरों में विभिन्न पदों पर आवेदन करने किए लिए अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से BE, B Tech. Bsc, Msc डिग्री का होना जरूरी है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन में विभिन्न पदों पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ लें। उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन करें।

Exit mobile version