वीडियो : जसप्रीत बुमराह ने लिए इंग्लैंड टीम के 6 विकेट, पत्नी संजना ने उड़ाया अंग्रेज बल्लेबाजों का मजाक

Ind vs Eng ODI : टीम इंडिया ने तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड टीम को करारी शिकस्त दी है। भारत की पहली जीत का श्रेय जसप्रीत बुमराह को जाता है। जिन्होने मात्र 19 रन देकर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों का विकेट लिया। पति की टीम की जीत का जश्न मनाते हुए जसप्रीत बुमराह की संजना गणेसन ने एक वीडियो शेयर करते हुए अंग्रेज बल्लेबाजों का खूब मजाक उड़ाया।

टीम इंडिया ने जीता पहला वनडे

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 10 विकेट से जीत दर्ज की है। मंगलवार के दिन खेले गए मुकाबले में पहली बार भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दस विकेट से हराया। भारत की जीत में बुमराह की अहम भूमिका रही है। जिन्होंने कमाल की गेंदबाजी करतेहुए  हुए 7.2 ओवर में 19 रन देकर इंग्लैंड के छह विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह द्वारा किया गया यह प्रदर्शन इंग्लैंड में किसी भारतीय बल्लेबाज द्वारा किया गया सर्वश्रेष्ठ है। बुमराह ने ऐसा कर कुलदीप यादव के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। दरअसल , कुलदीप यादव ने साल 2018 में नाटिंघम में 25 रन देकर इंग्लैंड के 6 विकेट चटकाए थे।

बुमराह ने बनाया रिकॉर्ड

आपको बता दें , बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम के तीन खिलाडियों को डक पर आउट करने का कमाल कर दिखाया। जसप्रीत की धांसू गेंदबाजी ने दर्शकों का दिल जीत लिया।  वहीँ, उनकी पत्नी संजना गणेसन भी बहुत खुश नजर आई। संजना ने अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए अंग्रेज बल्लेबाजों का खूब मजाक उड़ाया। संजना ने एक वीडियो साझा करते हुए इंग्लिश क्रिकेटर्स का मजाक उड़ाया।

पत्नी संजना ने उड़ाया अंग्रेजों का मजाक

संजना गणेसन ने मैच खत्म होने के बाद एंकरिंग करते हुए इंग्लैंड के खिलाडियों को ट्रोल किया। संजना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा ,” भोजन क्षेत्र एक व्यस्त जगह है। यह अंग्रेजी फैंस से भरा हुआ है। क्योंकि वे क्रिकेट नहीं देखना चाहते हैं। यहां बहुत स्टोर हैं , जहां, खसतौर पार इंग्लैंड के बल्लेबाज नहीं आना चाहेंगे। क्योंकि इसे ‘क्रिस्पी डक’ कहा जाता है। हम देखना चाहते हैं कि यह ‘डक’ मैदान से बाहर कैसे आया। क्योंकि मैदान पर डक  बहुत शानदार रहे हैं। ” इस तरह संजना पति द्वारा डक आउट किए गए तीन खिलाडियों का मजाक उड़ाया।

Comments

Translate »