Site icon www.4Pillar.news

Jersey Postponed : शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, अब इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये फिल्म 

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए एक बुरी खबर है। अब इस फिल्म को देखने को लिये आपको थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए एक बुरी खबर है। अब इस फिल्म को देखने को लिये आपको थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। परंतु अब दर्शको को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा। दरअसल मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैंसला ले लिया है। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनमेघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को एक हफ्ता आगे बढ़ा दिया गया है। अब ‘जर्सी’ 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स ने क्यों लिया ये फैंसला ?

जर्सी के मेकर्स ने बीती रात ही ये फैंसला लिया है। माना जा रहा है कि मेकर्स बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से ऐसा कर रहे है। बता दे कि 13 अप्रैल को थलापति विजय की ‘बीस्ट’ और 14 अप्रैल को सुपरस्टार यश की ‘KGF चैप्टर 2’ रिलीज होने वाली है। ऐसे में जर्सी की इन दो फिल्मों के साथ जबरदस्त टक्कर होने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही मेकर्स ने समझदारी दिखाते हुए जर्सी की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया।

तरण आदर्श ने दी जानकारी

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘जर्सी को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया है…अब यह फिल्म 22 अप्रैल 2022 को सिनेमघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने बीती देर रात इस बात का फैंसला लिया है।

Exit mobile version