Kajol ने पालक के पकौड़े और पानी-पुरी खाकर मनाया अपना 50वां जन्मदिन, फैंस को शुभकामनाओं के लिए कहा थैंक्यू 

Kajol Birthday : काजोल ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपन बर्थडे पर पालक के पकौड़े और पानी-पुरी खाकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल  (Kajol) का कल यानि 5 अगस्त को 50वां बर्थडे था। इस खास मौके पर उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी। वहीं अब अभिनेत्री ने प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए सभी को थैंक्यू कहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को पालक के पकौड़ो खाते हुए देखा जा सकता है।

Kajol ने फैंस को कहा थैंक्यू

दरअसल हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं इस दौरान उन्हें स्वादिष्ट भोजन का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती है- ‘आप सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, सभी को ढेर सारा प्यार। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि अपने जन्मदिन पर उन्होंने पालक के पकौड़े और पानी-पूरी भी खाई।

इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, “मुझे बहुत-बहुत प्यार मिला है और इसके लिए मैं सचमुच बहुत आभारी हूँ। मेरे लिए यह अच्छी तरह से जिए गए 50 साल है।”

अजय देवगन ने किया था प्यार भरा पोस्ट

बता दे कि काजोल के बर्थडे पर उनके पति और एक्टर अजय देवगन ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया था। अजय ने एक तस्वीर शेयर की थीं जिसमें वे और काजोल रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “आपकी हंसी प्यारी है, आपका प्यार अनंत है और आपकी एनर्जी… खैर उसे मैं अभी भी पकड़ रहा हूँ। मेरे द्वारा किए गए सभी प्रैंक्स के बावजूद, वे केवल आप ही है जो हमारे जीवन में खुशियां लाती है। मैं आज और हमेशा आपको सेलिब्रेट कर रहा हूँ। हैप्पी बर्थडे काजोल।”

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *