कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को परमानेंट सस्पेंड किया गया,ट्विटर के प्रवक्ता ने नियमों के उल्लंघन का दिया हवाला

ट्विटर नियमों का बार-बार उल्लंघन करने पर कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल को लेकर कुछ विवादास्पद ट्वीट किए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। कंगना रनौत का ट्विटर हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर के प्रवक्ता ने कंगना रनौत के अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड होने की जानकारी दी है।

ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा कि कंगना रनौत का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। क्योंकि उन्होंने ट्विटर के नियमों का बार-बार उल्लंघन किया है। हाल ही में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनी। जिसके बाद से कंगना ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ कई ट्वीट किए। यही वजह है कि ट्विटर ने कड़ा रुख अपनाते हुए कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया है।

आज सुबह कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर गैंगरेप का आरोप लगाकर ट्वीट किया था। जिसके बाद ही उनके अकाउंट को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा था कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी की कार्यकर्ताओं के साथ गैंग रेप किया है।

इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू इंदिरा गांधी और आपातकाल लगाने की बात कही थी। इसके साथ ही कंगना रनौत ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं। यह गवार खून के प्यासे राष्ट्रप्रेम मोदी जी की भाषा नहीं समझते हैं, इन्हें डंडा चाहिए।

कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट  सस्पेंड होने पर उनके फैन काफी निराश हैं और ट्विटर को दोबारा बहाल करने की मांग कर रहे हैं ।वहीँ कुछ लोग अभिनेत्री का एकाउंट सस्पेंड होने पर ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं ।

Comments

Translate »