करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, इंद्रधुनष को निहारते नजर आए नन्हे जेह 

करीना कपूर ने लंदन से अपने बेटे जेह संग एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में दोनों इंद्रधनुष के निचे पोज देते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक एक्ट्रेस होने के साथ दो बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर (जेह) अली खान की कूल मॉम भी है। एक्ट्रेस अक्सर अपने दोनों बेटों पर खूब प्यार बरसाती नजर आती है। इन दिनों करीना अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ लंदन में वेकेशन मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने छोटे बेटे जेह के साथ एक क्यूट सी तस्वीर साझा करते हुए अपने दिल का हाल बयां किया है।

करीना कपूर ने बेटे जेह के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, इंद्रधुनष को निहारते नजर आए नन्हे जेह

 बेटे पर प्यार लुटाती नजर आई करीना

करीना ने जेह के साथ एक क्यूट सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में करीना खूबसूरत नजारों के बीच अपने बेटे जेह पर खूब प्यार बरसाती नजर आ रही है। दोनों इंद्रधनुष के निचे खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जो कुछ इस प्रकार है, ‘क्या हम हमेशा के लिए इंद्रधनुष के निचे यूं ही गले लगा सकते है ? क्योंकि मुझे कुछ और नहीं चाहिए और न ही कहीं और चाहिए। मेरा जेह बाबा।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें करीना कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही आमिर खान संग फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ में नजर आने वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हॉलीवुड मूवी फारेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़े: जब सड़क पर एक दूसरे से मिली करीना कपूर और काजोल, बिछड़ी हुई सहेलियों की तरह करने लगी बातें 

करीना कपूर और रिया कपूर की व्हाट्सप्प चैट हुई लीक, देखिए दोनों के बीच क्या होती है बातचीत 

Comments

Translate »