Site icon www.4Pillar.news

करीना कपूर ने बेटे जहांगीर के दूसरे बर्थडे पर शेयर की क्यूट तस्वीरें, एक्ट्रेस ने यूं लुटाया अपने ‘जेह बाबा’ पर प्यार 

करीना कपूर सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान उर्फ़ जेह 2 साल के हो गए है। करीना ने बेटे जेह के बर्थडे पर कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए प्यारा नोट लिखा है। 

करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान उर्फ़ जेह 2 साल के हो गए है। करीना ने बेटे जेह के बर्थडे पर कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए प्यारा नोट लिखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान आज 21 फरवरी को दो साल के हो गए है। जहांगीर को सब प्यार से जेह बुलाते है। जेह के बर्थडे पर उनकी मम्मी करीना कपूर, मासी करिश्मा कपूर और बुआ सोहा अली खान सहित कंई लोगों ने क्यूट तस्वीरें साझा करते उन्हें विश किया है।

करिश्मा कपूर ने जेह के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर

जेह के बर्थडे पर उनकी मासी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने एक क्यूट सी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें विश किया है। करिश्मा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें जेह उनकी गोद में बैठा हुआ नजर आ रहा है। फोटो में करिश्मा जहां कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रही है वहीं जेह का ध्यान कहीं और ही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए करिश्मा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे जे बाबा। मैं तुम्हे सबसे ज्यादा प्यार करती हूँ।’

सोहा अली खान ने लुटाया प्यार

जेह के बर्थडे पर उनकी बुआ सोहा अली खान ने भी कुछ प्यारी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें विश किया है। सोहा ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें दोनों बुआ-भतीजा साथ में मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। जेह कभी अपनी बुआ को खाना खिला रहे है तो कभी दोनों साथ में खेलते हुए नजर आ रहे है।

करीना कपूर ने बेटे जेह के लिए लिखा प्यारा नोट

करीना कपूर खान ने अपने बेटे जहांगीर के बर्थडे पर कुछ अनदेखी और क्यूट सी तस्वीरें साझा करते हुए उनके लिए प्यारा नोट लिखा  है। करीना द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में जेह के चेहरे पर क्यूट एक्सप्रेशन देखे जा सकते है। जबकि एक तस्वीर में जेह अपनी मम्मी करीना की गोद को छोड़ते हुए रोते हुए नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, ‘मेरी गोद से जाने का मन नहीं करता … यह हालत जल्द ही बदलेंगे। मैं तुम्हे अपने पुरे दिल और आत्मा  से प्यार करती हूँ जेह बाबा। हैप्पी बर्थडे बेटा।’

Exit mobile version