कवि कुमार विश्वास ने देश के बेरोजगार युवाओं का समर्थन किया

0
कवि कुमार विश्वास ने देश के बेरोजगार युवाओं का समर्थन किया

आज गुरुवार के दिन पीएम नरेंद्र मोदी अपना 70वां जन्मदिन मना रहा है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश का बेरोजगार वर्ग राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रहा है।

कविताओं के अलावा अपनी वाक्पटुता और देश प्रेम के लिए मशहूर कवि कुमार विश्वास ने देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी को लेकर ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट से पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकानाएं दी हैं।

डॉक्टर कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा ,” इसलिए समय के सैलाबों को मत रोको ,बेचैन हवाओं में न खिड़कियां बंद करो। हर किरण जिंदगी के आंगन तक आने दो नवनिर्माणों की गति को स्वच्छंद करो। यदि बाँध बांधने से पहले जल सुख गया ,धरती की छाती में दरार पड़ जाएगी। ” अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने रोते हुए चेहरे और राष्ट्रीय झंडा तिरंगा की इमोजी लगाते हुए #राष्ट्रीय_रोजगार_दिवस #बेरोजगार_दिवस और #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस हैशटैग लगाए हैं।

इससे पहले कविवर ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। डॉक्टर विश्वास ने लिखा ,”हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर सारस्वत शुभकामनाएं। ईश्वर आपको उत्तम स्वास्थ्य व ऊर्जा प्रदान करे। ताकि चहुंमुखी-चुनौतियों के इस विपरीत समय में आपकी संकल्पशक्ति मां भारती की अभीष्ट सेवा कर सके। #HappyBirthDayPMModi ” ये भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के 70वे जन्मदिन पर युवाओं ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here