जानिए बिग बॉस 13 के बारे में हिना खान ने क्या कहा

हिना खान आखिरी बार कसौटी जिंदगी की टीवी धारावाहिक में दिखाई दी थी क्योंकि उन्होंने कोमोलिका की नकारात्मक भूमिका निभाई थी। हिना खान ने अक्षरा के रूप में प्रसिद्धि पाई थी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के बाद, हिना खान ने अक्षरा के रूप में प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की और 7 साल से अधिक समय तक बहू के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, हिना खान ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया क्योंकि रियल्टी शो के ग्यारहवें सीजन में भाग लिया था। ‘बिग बॉस 11’ में अपने कार्यकाल के दौरान, हिना खान ने अपनी संजीदगी से कई दिल जीते और जिस तरह से उन्होंने शो में खुद को संचालित किया, और बारहवें सीज़न में, हिना विभिन्न कार्यों के दौरान शो में मेहमान के रूप में दिखाई दी थी।

अब, हम सभी जानते हैं कि शो का तेरहवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और यह बताया जा रहा है कि ‘सलमान खान’ को शो के लिए 400 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। अब, हिना खान, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, एक प्रशंसक द्वारा पूछा गया था कि क्या वह बिग बॉस के अगले सीज़न में दिखाई देंगी और हिना ने कहा, ” एक अतिथि के रूप में, हाँ क्यों नहीं। बीबी ने मुझे उम्मीद से बहुत अधिक दिया। बिग बॉस के प्रति आभार।”

कुछ दिनों पहले, हिना 72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के बाद लौटी थीं। कान्स के बाद, हिना ने अपनी अगली फिल्म के लिए विश लिस्ट शीर्षक से शूटिंग शुरू की और जल्द ही वह ‘विक्रम भट्ट ‘ की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें वह एक फैशन एडिटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा, हिना ने हाल ही में अपने BFF और BB11 दोस्त ‘प्रियांक शर्मा’ के साथ एक संगीत वीडियो के लिए शूट किया और इस गाने को नई दिल्ली में बड़े पैमाने पर शूट किया गया।

Comments

Translate »