जानिए,मलाइका अरोड़ा के अर्जुन कपूर से रिलेशन की बात जानकर बेटे अरहान को कैसा लगा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मीडिया से पहली बार अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। यही बात छैंया-छैंया अभिनेत्री ने अपने बेटे को भी बताई है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की दोस्ती इन दिनों चर्चा में है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आजकल न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब खुलकर ऐलान कर दिया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में 43 वर्षीय अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने 34 वर्षीय अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन की बात खुलकर बताई है। मलाइका अरोड़ा ने यह भी बताया कि 16 वर्षीय बेटे अरहान का अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप की बात जानकर किस तरह का रिएक्शन आया है।

जब मलाइका से अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में 16 वर्षीय बेटे अरहान की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,” किसी भी हालात का सामना करने के लिए ईमानदार रहें ,अपने करीबियों को यह बताना जरूरी है कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें समय देना चाहिए कि वे चीजों को समझ सकें। हमारे बीच इस बारे में बात हुई है और मुझे खुशी है कि अब अरहान पहले से भी ज्यादा खुश है। ”

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के उनसे 9 साल छोटे होने पर कहा,” जब आप रिलेशनशिप में होते हैं तो उम्र बीच में नहीं आती। यह सारा कनेक्शन दो दिलों और दिमाग का होता है। दुर्भाग्यवश से हम उस समाज में रह रहे हैं जो समय के साथ कदम बढ़ाने को तैयार नहीं है। उम्र की लड़की अपने से बड़ी उम्र के पुरुष से प्यार करती है, यह हर जगह देखने को मिलता है। लेकिन जब कोई औरत ऐसा करती है तो उसे ‘हताश’ और बूढी कहा जाता है।”

Comments

Translate »