Site icon www.4Pillar.news

जानिए क्यों पिछले 3 साल से एक शख्स पर लगातार हमला कर रहा है एक कौवा

शुरू-शुरू में शिवा केवट को लगा कि ये कोई मामूली सी बात है। लेकिन जब कौवे के हमले नहीं रुके तो वह परेशान हो गया। अब वह कौवे से खुद को बचाने के लिए एक डंडा साथ लेकर चलता है।उसका कहना है कि ये मामला पिछले तीन साल से चल र

शुरू-शुरू में शिवा केवट को लगा कि ये कोई मामूली सी बात है। लेकिन जब कौवे के हमले नहीं रुके तो वह परेशान हो गया। अब वह कौवे से खुद को बचाने के लिए एक डंडा साथ लेकर चलता है।उसका कहना है कि ये मामला पिछले तीन साल से चल रहा है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के सुमेला गांव के एक शख्स को इन दिनों एक अजीबो-गरीब स्थिति से गुज़रना पड़ रहा है। इस शख्स का कहना है कि जैसे ही वह घर से बाहर निकलता है ,एक कौवा उनपर हमला करता है। शिवपुरी के सुमेला गांव के शिवा ने बताया कि जब वह घर निकलकर होटल में काम करने के लिए बदरवास की तरफ जाता है तो रास्ते में उन पर एक कौवा हमला करता है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के सुमेला गांव में एक शख्स पर पिछले तीन साल से एक कौवा हमला कर रहा है। शिवा केवट के अनुसार आज से तीन साल पहले उन्हें सड़क के किनारे जाल में फँसा हुआ के कौवे का बच्चा दिखाई दिया था। जिसको उन्होंने जाल से निकाल दिया था। लेकिन ज्यादा चोट लगने के कारण वह बच्चा बच नहीं पाया था। इसके बाद से लगातार यह कौवा उन पर हमला कर रहा है। कौवे के बार-बार किए गए हमलों से शिवा के सिर पर कई जख्म भी हो गए हैं।  लेकिन अब शिवा जानता है कि कैसे कौवे के हमलों से बचा जा सकता है।

Exit mobile version