कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर हुआ रिलीज, माँ-बाप को गोद लेने की अटपटी है कहनी 

अभी हाल ही में कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर सामने आया है। टीजर के सामने आते ही फैंस एक बार फिर कृति और राजकुमार राव को एक साथ स्क्रीन पर देखने  के लिए उत्साहित हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर राजकुमार राव लम्बें समय के बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वालें हैं। कृति ने हाल ही अपनी अगली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीजर शेयर किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव,कृति सेनन,परेश रावल, रतना पाठक और अपारशक्ति खुराना अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

क्या दिखाया गया है टीजर में ?

टीजर की शुरू होते ही परेश रावल की आवाज में स्त्री, लुका छीपी, बाला,मिमी जैसी फिल्मों का जिक्र किया जाता है। इसके बाद एक सवाल पूछा जाता है कि अब हमारा हीरो क्या करेगा ? इसके बाद कृति सेनन आती हैं और राजकुमार राव से कहती हैं, अपने मम्मी-पापा को घर ले आना,बात खत्म करनी है और लाइफ शुरू करते हैं।

इस फिल्म में हीरो माँ-बाप को गोद लेता है। क्योंकि उसके माँ बाप नहीं होते और एक्ट्रेस उसके माता-पिता को मिलने के लिए घर बुलाती है। यहीं से इस फिल्म में परेश रावल और रतना पाठक की एंट्री होती है। टीजर के अंत में ये भी बताया गया है कि फिल्म दिवाली के मोके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यहां देखिये टीजर

https://www.instagram.com/p/CUrOssSomID/

‘हम दो हमारे दो’ के टीजर से पहले कृति और राजकुमार दोनों ने अपनी इस फिल्म की पहली झलक भी दिखाई थी। तस्वीर में दोनों को जमीन पर बैठे देखा गया था। कृति कुछ कंफ्यूज नजर आ रही थी वहीं राजकुमार भी गुस्से में नजर आ रहे थे। आपको बता दे कि इससे पहले कृति और राजकुमार राव को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में एक साथ देखा गया था।

Comments

Translate »