Site icon www.4Pillar.news

कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार चोरी होने बाद वापिस मिली,फैन ने मांगी पार्टी तो मिला जबरदस्त जवाब

आम आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर कुमार विश्वास अपनी फॉर्च्यूनर कार चोरी होने के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में छाय हुए हैं। इसी सिलसिले में उनका एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जानिए क्या है मामला ?

आम आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर कुमार विश्वास अपनी फॉर्च्यूनर कार चोरी होने के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में छाय हुए हैं। इसी सिलसिले में उनका एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जानिए क्या है मामला ?

कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार चोरी

फरवरी महीने में आदमी पार्टी के फाउंडर मेंबर और नेता कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई थी। हालांकि,पिछले दिनों एक कार चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस गिरोह के पास से कुमार विश्वास की चोरीशुदा कार बरामद हुई है। कार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरामद किया है।

आठ महीने पहले चोरी हुई डॉक्टर कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर के वापिस मिलने पर उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने कुमार विश्वास को मुबारकबाद देते हुए ट्विटर पर लिखा,” मुबारक हो। जिसका खोया फॉर्च्यूनर अगर नवरात्र में वापस मिल जाए तो उसपर लक्ष्मी की बहुत कृपा होती है।” डॉक्टर पवन विजय नाम के यूजर को कुमार विश्वास ने बहुत बढ़िया जवाब देते हुए ट्वीट किया।

कवि कुमार विश्वास ने लिखा ,” अब समझ लो बालक। नवरात्र में यह फॉर्च्यूनर मिला है। जिसका चालक हरी है। ” इसके अलावा कार वापिस मिल जाने पर एक फैन ने तो कुमार विश्वास से पार्टी करने की बात कही। जिसका जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने सिर्फ चार लफ्जों में बहुत कुछ कह डाला।

पार्टी बनाई थी लेकिन चोरी हो गई

दरअसल,चन्द्रगुप्त मौर्य नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,” पार्टी तो बनती है। ” जिसका जवाब देते हुए कविवर ने अपने ही अंदाज में लिखा ,”बनाई थी,चूर गई। ” अपने इस ट्वीट के माध्यम से डॉक्टर कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर चुटकी ली।

अन्ना आंदोलन

बता दें, अन्ना हजारे आंदोलन के बाद साल 2012 में बनी आम आदमी पार्टी के शुरूआती सदस्यों में से कुमार विश्वास भी एक हैं। कुमार विश्वास साल 2014 लोकसभा चुनाव में AAP की टिकट पर अमेठी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बीजेपी की स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन पिछले कुछ वर्षों से डॉक्टर विश्वास और आम आदमी पार्टी के बीच दूरियां बनी हुई हैं।

Exit mobile version