Laxxmi Bomb Movie का पहला पोस्टर जारी,ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला पोस्टर आज शनिवार के दिन जारी किया गया है। अक्षय ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

लक्ष्मी बॉम्ब के पहले पोस्टर में ‘अक्षय कुमार’ अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए ‘अक्षय कुमार’ ने फिल्म की रिलीज तारीख की जानकारी दी है। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अगले साल 5 जून, 2020 को सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी। ‘अक्षय कुमार’ ने फिल्म का पोस्टर ‘इंस्टाग्राम’ पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ,”आपके लिए कहानी का एक बॉम्ब लाया जा रहा है। कियारा आडवाणी अभिनीत और आपकी वास्तव में लक्ष्मी बॉम्ब, 5 जून 2020 को सिनेमा घरों में तोड़ फोड करेगी।”

आपको बता दें ,लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में ‘कियारा आडवाणी’ मुख्य भूमिका में होंगी। अक्षय कुमार इस फिल्म में ट्रांसजेंडर बहुत की भूमिका निभाएंगे। सुनने में आ रहा है इस फिल्म में ‘अमिताभ बच्चन’ भी ‘ट्रांसजेंडर’ भुत की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार अपनी आंखों में काजल लगाते हुए नजर आ रहे हैं।


लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म निर्माता तुषार कपूर और शबीना खान हैं। फिल्म की कहानी निर्देशक फरहाद समजी ने लिखी है।

 

View this post on Instagram

 

First Day of #LAAXMIBOMB 💥 @shabskofficial @akshaykumar #raghavalawrence @tusshark89 and the journey has just begun 👻🔥

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Comments

Translate »