जानिए फिल्म सूर्यवंशी के बाद क्या करना चाहती है कटरीना कैफ

कटरीना कैफ मैक्सिको में अपना 36 वा जन्मदिन मना रही है। भारत फिल्म की अभिनेत्री फिल्मों के मामले में नए अध्याय के लिए तैयार है। अपनी हालिया फिल्मों में अच्छा अभिनय करने के बाद कटरीना कैफ भविष्य की परियोजना की तलाश कर रही है।

अगर बॉलीवुड में कोई ऐसा अभिनेता है जो अपने लिए एक खास जगह बनाने और लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है, तो वह है कैटरीना कैफ। 2003 में बूम नाम की फिल्म से डेब्यू करने वाली स्टार ने फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। भारत और ज़ीरो में अपने हालिया प्रदर्शनों के साथ, 36 वर्षीय अभिनेत्री Katrina Kaif ने अपनी सक्षमता को साबित किया और प्रशंसकों के एक नए समूह को तैयार करने में कामयाब रही, जो उसे कुछ शक्तिशाली किरदार करते हुए देखना चाहते हैं।

जैसा कि कैटरीना मैक्सिको(Maxico) में अपना जन्मदिन मना रही हैं, अभिनेत्री ने टाइम्स नाउ से बात की और बॉलीवुड में अपनी भविष्य की योजनाओं का खुलासा किया। ‘ज़ीरो’ फिल्म अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि वह भारत और ज़ीरो में उनके हालिया प्रदर्शन के लिए मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित है। कैटरीना भी स्पष्ट थी कि अब से, वह केवल उन लिपियों की तलाश में हैं जो अच्छी हैं और भूमिकाएं जो उनके लिए अधिक महत्वपूर्ण होंगी।

कटरीना कैफ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ) की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार का साथ काम कर रही है। कैटरीना ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि फिल्म इतनी अच्छी तरह से प्राप्त हुई क्योंकि यह हमेशा सलमान खान और अली अब्बास जफर के साथ काम करती है। भरत हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म थी। यह बहुत ही विचार है कि मैं हमेशा अपनी पिछली फिल्म से बेहतर बनना चाहती हूं। जीरो और भारत के लिए मुझे जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं, वह बहुत ही रोमांचक है। मैं अब अच्छी स्क्रिप्ट और दिलचस्प किरदार तलाशने पर ध्यान देना चाहती हूं। ”

कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) के साथ अपने हालिया शूट के बारे में भी बात की, जिसमें बताया गया कि फिल्म का केवल एक हिस्सा शूट किया गया है और वह अपने ब्रेक से वापस आएंगी और बाकी शूटिंग करेगी।

Comments

Translate »