सोनू सूद फाउंडेशन में माही और प्रथा जोशी ने दान किए अपने पिगी बैंक से 16530 रूपये,रियल हीरो ने कहा-आप जैसे बच्चे पूरा देश बदल सकते हैं

कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं । रियल हीरो सोनू सूद और उनकी टीम देश भर में जरूरतमंदों को रोजगार के अलावा कोरोना पीड़ितों को जीवन रक्षक दवाइयां और ऑक्सीजन सिलेंडर मुफ्त में दे रहे हैं । उनके इन नेक कार्यों को देखते हुए सांचोर से माही और प्रथा जोशी नाम की दो छोटी बच्चियों ने अपने गुल्लक से सोनू सूद फाउंडेशन में सोलह हजार पांच सो तीस रूपये दान किए हैं । जिसपर सोनू सूद ने दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया दी है ।

दरअसल , हितेन जैन नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें माही और पर्त्य जोशी नाम की दो छोटी बच्चियां अपने पिगी बैंक से सोनू सूद फाउंडेशन में 16530 रूपये की राशि दान करती हुई दिखाई दे रही हैं।

हितेश ने बहुत ही प्रेणनादायक वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,”सांचोर की माही ओर प्रथा ने सोनू सूद फाउंडेसन में अपनी गुलक में इकठे किये 16 हजार 530 रुपये की दी सहायता….बेटा हमको आप पर गर्व है @SonuSood @SoodFoundation ” सोनू सूद ने दोनों बेटियों की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया की सबसे अमीर बच्चे बताया है ।

सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा ,” मिलिए यह हैं दुनिया के सबसे अमीर बच्चे और दुनिया का सबसे बड़ा बैंक । आपके 16530 रुपए हमारी सबसे कीमती डोनेशन है । आपके माता पिता को प्रणाम। आपके जैसे चंद बच्चे पूरा देश बदल सकते हैं। ” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ में दोनों बच्चियों की भी खूब तारीफ कर रहे हैं ।

Comments

Translate »