Site icon www.4Pillar.news

इस्कॉन ने जितनी गायों को कसाइयों को बेचा है, उतना किसी ने नहीं बेचा; बीजेपी सांसद मेनका गांधी का बड़ा आरोप

इस्कॉन ने जितनी गायों को कसाइयों को बेचा है, उतना किसी ने नहीं बेचा; बीजेपी सांसद मेनका गांधी का बड़ा आरोप

भाजपा सांसद Maneka Gandhi ने ISKCON संस्था को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। मेनका गांधी ने कहा कि जितना ये लोग गायों को कसाइयों को बेच रहे हैं, उतना कोई नहीं बेच रहा है। उन्होंने इस्कॉन को सबसे बड़ा धोखा बताया है।

इस्कॉन संस्था पर भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इस्कॉन बड़े स्तर पर धोखेबाजी कर रहा है। उनका आरोप है कि इस्कॉन गायों को गोशालाओं से निकालकर कसाइयों को बेच रहा है। साथ मेनका गांधी ने कहा कि ये लोग गोशालाओं के नाम पर सरकार से जमीन और बड़े लाभ लेते हैं। सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार,बीजेपी सांसद ने आंध्र प्रदेश की एक गोशाला का जिक्र करते हुए कहा कि वह इस्कॉन की अनंतपुर गोशाला गई थी। जहां एक भी गाय नहीं मिली जो सुखी हो। पूरी डेयरी में कोई बछड़ा नहीं था। इसका मतलब है कि गायों और बछड़ों को बेच दिया गया है।

मेनका गांधी का आरोप है कि जितने बड़े स्तर पर इस्कॉन गायों को बेच रहा, शायद ही कोई और इतने बड़े स्तर पर बेच रहा है। उन्होंने कहा ,” ये लोग सड़कों पर जाते हैं ‘हरे रामा,हरे कृष्णा’ गाते हैं और बाद में बोलते हैं कि उनका जीवन दूध पर निर्भर है। इनके जितनी गायों को शायद ही कोई और कसाइयों को बेचता होगा।”

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि मेनका गांधी का ये इंटरव्यू एक महीने पुराना है। कहा जा रहा है कि मेनका गांधी ने ये इंटरव्यू ‘मां का दूध’ वृत्तचित्र बनाने वाली डॉक्टर हर्षा को दिया था।

Exit mobile version