Site icon www.4Pillar.news

जासूसी कांड पर बोले मनीष सिसोदिया- अपन भी मोदी के बराबर हो गए यार, जानिए क्या है मामला 

आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में फीड बैक यूनिट के जरिए विपक्षी नेताओं की जासूसी कराने का आरोप लगा है। जिसपर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में फीड बैक यूनिट के जरिए विपक्षी नेताओं की जासूसी कराने का आरोप लगा है। जिसपर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दिल्ली में एफबीयू के जरिए नेताओं की जासूसी कराने के आरोप से घिरी आम आदमी पार्टी ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पेगासस स्पाई वेयर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। बता दें, सीबीआई ने दिल्ली के उप राज्यपाल से मनीष सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज करने के इजाजत मांगी है। भारतीय जनता पार्टी इसके बाद केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रही है।

मनीष सिसोदिया का ट्वीट

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार के दिन आम आदमी पार्टी पर लगे जासूसी के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। सिसोदिया ने लिखा,” बीजेपी वाले मेरे खिलाफ नया आरोप लाए हैं कि मैं 2015 से इनकी जासूसी करवा रहा हूं। इतने बड़े-बड़े लोग, जिनका अस्तित्व ही सीबीआई ,ईडी पेगासस से विपक्षी नेताओं के खिलाफ साजिश कराने पर टिका है। अगर इतने बड़े लोग भी मुझसे डर रहे हैं तो लगता है अपन भी मोदी के बराबर हो गए हैं यार। ”

क्या है मामला ?

आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगा है कि सत्ता में आने के बाद अरविंद केजरीवाल सरकार ने विजिलेंस डिपार्टमेंट में गलत तरीके से फीड बैक यूनिट का गठन किया है। इस की मदद से विपक्षी नेताओं की जासूसी कराई जा रही है। इस मामले में सीबीआई की तरफ से केस दर्ज किए जाने की मांग के बाद भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को दिल्ली सचिवालय के पास प्रदर्शन किया और मनीष सिसोदिया को पद से हटाए जाने की मांग की।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली के उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई की इस सिफारिश को गृह मंत्रालय के जरिए राष्ट्रपति को भेज दिया है।

Exit mobile version