विराट कोहली की RCB टीम में हुआ बड़ा उलटफेर,कोच से लेकर खिलाडी तक बदले गए

0
विराट कोहली की RCB टीम में हुआ बड़ा उलटफेर,कोच से लेकर खिलाडी तक बदले गए

IPL 2021 के दूसरे दौर के लिए कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। RCB में कोच से लेकर कई खिलाडियों तक को बदला गया है।

आरसीबी में हुए कई बड़े बदलाव 

इंडियन प्रीमियर लीग 21 का दूसरा दौर शुरू होने से पहले आरसीबी में तीन बड़े बदलाव किए गए हैं। वाणिदु हसारंगा ( Wanidu Hasaranga) को टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका के दुष्यंता चमीरा को भी टीम में शामिल किया गया है। आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह अब माइक हसन हेड कोच की भूमिका निभाएंगे। साइमन ने निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दिया है।

आपको बता दें, श्रीलंका के दुष्यंता चमीरा को डेनियल सैम्स की जगह टीम में शामिल किया गया है। सैम्स आईपीएल के दूसरे दौर के लिए उपलब्ध नहीं थे। इनके अलावा रॉयल चैलेंजर्स में एक और बड़ा बदलाव किया गया है। आरसीबी ने सिंगापूर के हरफनमौला खिलाडी टिम डेविड को एलेन की जगह शामिल किया है।

आपको बता दें, हसरंगा ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। हसरंगा ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन टी 20 मुकाबलों में 7 विकेट लिए थे। उन्हें मैन ऑफ़ द सीरीज के ख़िताब से नवाजा गया था। वहीँ चमीरा ने भी अपनी टीम लिए भारत के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

सिंगापूर के आलराउंडर क्रिकेटर टिम डेविड ने हाल ही में खेले गए एकदिवसीय कप मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था।  उन्होंने 70 गेंदों पर 140 रन की तूफानी पारी खेली थी। डेविड को टीम में लेने के बाद अब आरसीबी की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी।

बता दें , 19 सितंबर 2021 से आईपीएल का दूसरा दौर शुरू होने वाला है। पिछले सीजन में पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर रहने वाली किंग कोहली की टीम इस बार ख़िताब जीतने की भरसक कोशिश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here