Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात 

Hardik Pandya से तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे संग सर्बिया चली गई थी। वहीं अब तलाक के बाद नताशा पहली बार मुंबई आई है। हाल ही में उन्होंने…

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस/मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने 18 जुलाई को अपने तलाक की घोषणा की थी। डिवोर्स की अनाउंसमेंट से दो दिन पहले ही नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया वापिस लौट गई थी। वहीं अब तलाक के लगभग डेढ़ महीन बाद नताशा पहली बार वापिस मुंबई लौटी है। हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक

दरअसल हाल ही में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपनी गाड़ी में बैठे नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा, ‘हेलो मुंबई।’ वहीं इन तस्वीरों में नताशा का बेटा अगस्त्य कहीं नजर नहीं आ रहा है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अकेले ही मुंबई आई है।

Hardik Pandya से तलाक के बाद पहली बार मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

इस फिल्म से किया था डेब्यू

जानकारी के लिए बता दे कि नताशा स्टेनकोविक सर्बियाई डांसर और मॉडल है। वहीं 2012 में वे एक्टर बंनने के लिए सर्बिया से इंडिया आई थी। साल 2014 में उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बोस 8’ में हिस्सा लिया था। वहीं नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *