Video: अपने गंदे अजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए मेरे कमेंट्स को माध्यम न बनाएं: नीरज चोपड़ा

टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा के आज की तारीख में हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी कर लोगों से खास अपील की है।

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भाला फेंक प्रतियोगिता में भारत को गोल्ड दिलाने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो जारी कर पाकिस्तानी एथलीट अरशद नदीम पर किए गए कमेंट को लेक्रर इसे अपने अजेंडा में शामिल न करने की अपील की है। दरअसल ,नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो स्पर्धा के फाइनल राउंड के दौरान पाकिस्तान के खिलाडी अरशद नदीम से अपना भाला लेने की बात कही थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

नीरज चोपड़ा का कमेंट 

नीरज चोपड़ा ने एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में कहा था ,” फाइनल राउंड शुरू होने से पहले मैं अपने जैवलिन की तलाश कर रहा था। मैं इसे ढूंढने में सफल नहीं हो रहा था। मैंने देखा कि अरशद नदीम मेरा भाला लेकर मेरे पास से गुजर रहा था। तब मैंने उससे कहा ,भाई ये जैवलिन मुझे दे दो ,क्योंकि ये मेरा है। मुझे इसके साथ थ्रो करना है। उसने भाला मुझे वापिस दे दिया। यही वजह है कि मैंने अपना पहला थ्रो हड़बड़ी में किया। ” अब नीरज के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लगी। जिसको लेकर नीरज ने एक वीडियो जारी करते हुए सबकुछ स्पष्ट किया है।

देखें नीरज चोपड़ा का ट्विटर वीडियो 

ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में नीरज चोपड़ा कहते हैं ,” मेरी आप सभी से विनती है कि मेरे कमेंट्स को अपने गंदे अजेंडे को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाएं। स्पोर्ट हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता है और कमेंट करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी होता है। ” उन्होंने यह अपील उन लोगों से की है जो पाकिस्तानी खिलाडी अरशद नदीम और नीरज चोपड़ा को लेकर अलग-अलग एंगल से कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »