वीडियो:नेहा और सोनू कक्कड़ के बीच हुआ कंपीटीशन

बॉलीवुड सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ और उनकी बहन सोनू कक्कड़ के बीच हुआ सिंगिंग कंपीटिशन। वीडियो में दोनों एक गाने पर सिंगिंग कर रही हैं। वायरल हो रहा है वीडियो।

बॉलीवुड की डांसर और सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रही हैं। उनके वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। इस बार नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ सिंगिंग कंपीटिशन करती हुई नजर आ रही हैं। कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा ,”देखो मुझसे बेहतर कौन गाता है।” नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक 1,586,209 बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

नेहा और सोनू के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सिंगिंग और डांसिंग के आलावा नेहा कॉमेडी भी करती है। नेहा कक्कड़ ने कॉमेडी के भी कई वीडियो अपलोड किए हैं जिनको लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। वीडियो में दोनों बहनें फिल्म ‘कलंक’ के गाने पर कंपीटिशन कर रही हैं।


नेहा कक्कड़ मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है। 30 वर्षीय नेहा ने रियल्टी शो इंडियन आइडल में साल 2006 में काम किया था। नेहा इस शो की जज भी रह चुकी हैं। पिछले दिनों नेहा कक्कड़ ने अपने भारी टोनी कक्कड़ के साथ भी एक गाने के वीडियो को शेयर किया था। जिसका शीर्षक ‘धीमे धीमे’है। नेहा को अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेअकप होने का बहुत ‘मलाल’हुआ था। ब्रेअकप के बाद नेहा ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया और खुद को संभाला। सिंगिंग और डांसिंग के अलावा नेहा कक्कड़ इवेंट भी करती है। जिसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए अपने फैंस को देती रहती है।

Comments

Translate »