Site icon www.4Pillar.news

NIA में ASI और हेड कांस्टेबल पदों निकली भर्तियां, जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया

NIA में ASI और हेड कांस्टेबल पदों निकली भर्तियां, जानिए आवेदन करने की प्रक्रिया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA ने इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले बेरोजगार युवा इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए सुनहरी अवसर है।  राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट nia.gov.in के जरिए उप निरीक्षक और प्रुमख सिपाही पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया 18 अप्रैल 2022 से शुरू हो चुकी है। यह प्रक्रिया 30 दिन तक चलेगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर तीस दिन के भीतर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें ,ऑयल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन

कुल पद

रिक्त पद – 67

हेड कांस्टेबल – 24

सब इंस्पेक्टर – 43

योग्यता

सब इंस्पेक्टर पद के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से स्नातक होना जरूरी है। वहीँ हेड कांस्टेबल पद के लिए अभ्यार्थी का 12 वीं पास होना जरूरी है।

आवेदन करने की प्रक्रिया

इन पदों पर नौकरी के लिए इच्छुक उम्मीदवार, आवेदन फॉर्म के साथ जरूरी दस्तावेज संलग्न करें। फॉर्म को दिए गए एड्रेस – एसपी ( एडमिन ) , एनआईए हेडक्वार्टर , अपोजिट सीजीओ काम्प्लेक्स , लोधी रोड , नई दिल्ली – पिन 110003 पर भेज दें।  अधिक जानकारी के लिए एनआईए की आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक करें। उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

Exit mobile version