Site icon www.4Pillar.news

नोरा फतेही ने ड्रेक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, दिखाए किलर मूव्स ,Video

नोरा फतेही ने ड्रेक के गाने पर किया धमाकेदार डांस, दिखाए किलर मूव्स ,Video

फोटोः नोरा फतेही

मॉडल ,डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । जिसमें नोरा फतेही ड्रेक के फेमस सॉन्ग वन डांस पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है ।

अपनी किलर अदाओं और शानदार डांस के जरिए फैंस का दिल जीतने वाली नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है । हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें वह इंग्लिश गाने ‘वन डांस’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है । दिलबर गर्ल का डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है । फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं । कुछ ही घंटे पर शेयर किए  गए इस वीडियो को अब तक 1530919 बार लाइक किया जा चूका है ।

खूब वायरल हो रहा है नोरा फतेही का वीडियो 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नोरा फतेही हॉट शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए नजर आ रही है । वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि नोरा के डांस के साथ-साथ उसके फेस एक्सप्रेशंस भी काफी दिलकश हैं । नोरा फतेही ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” समर टाइम वाइब्स , बैक अप एंड वाइन इट ।”  स्विमिंग पूल के सामने डांस करती हुई नोरा फतेही का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

नोरा फतेही का डांस वीडियो 

गौरतलब है नोरा फतेही ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है । नोरा फतेही डांसर होने के अलावा अभिनेत्री की भी भूमिका निभा चुकी है । नोरा फतेही ,सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ भारत फिल्म में बतौर अभिनेत्री अपना जलवा दिखा चुकी है । इसके अलावा नोरा फतेही श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर मूवी में अभिनय कर चुकी है । जल्द ही नोरा फतेही अजय देवगन के साथ भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया फिल्म में नजर आने वाली है ।

Exit mobile version