Valentine Day पर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बताया बॉयफ्रेंड से पीछा छुड़ाने का फार्मूला: Video

1
On Valentine's Day, actress Ada Sharma told the formula to get rid of her boyfriend: Video
अदा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करती रहती है। अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि बॉयफ्रेंड से कैसे पीछा छुड़ाया जा सकता है।

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि अगर शांति चाहिए तो अपने बॉयफ्रेंड से छिप जाइए। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से छुपने का मजेदार फार्मूला भी बताया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर उनका ये इंस्टाग्राम वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आप को बता दें ,अदा शर्मा हाल ही में मशहूर सिंगर अदनान सामी के एक वीडियो एलबम में भी नजर आई थी। उनका ये म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B8icN_ZH1CY/

अभिनेत्री अदा शर्मा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” वैलेंटाइन डे पर आपका प्लान क्या है ? ट्यूटोरियल : वैलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड से कैसे छुड़ाएं पिंड और किस तरह अपने को छिपाएं और प्यार आपको ढूंढ नहीं पाए और शांति पूर्ण तरीके से जी सकें ,इस वैलेंटाइन डे पर चुने शांति को।”

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अदा शर्मा ने साल 2008 में आई बॉलीवुड मूवी 1920 से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘हंसी तो फसी’ मूवी में काम किया था। इस फिल्म में अदा शर्मा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्ल फ़्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का किरदार निभाया था। इसके अलावा अभिनेत्री कमांडो में भी अहम भूमिका निभा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here