Operation Kashmir : जम्मू-कश्मीर में अफरा-तफरी का माहौल

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला होने की आशंका को देखते हुए अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने की एडवाइजरी जारी कर दी गई है। कश्मीर में अचानक बदले हालत को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने कश्मीर में आपात बैठक बुलाई है। वही अचानक बदले हालात को देखते हुए स्थानीय लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में विदेशी पर्यटकों को भी घाटी छोड़ने की सलाह दी गई है। जिसके बाद कश्मीर एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई है। पर्यटकों को टिकट मिलने में भी दिक्क्त आ रही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार ,जम्मू-कश्मीर में रैपिड एक्शन फ़ोर्स् भी पहुंच गई है। बदले हुए माहौल को देखते हुए स्थानीय लोगों की पेट्रोल पंपों और राशन की दुकानों पर भीड़ लगी हुई है।


आपको बता दें ,शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ‘सत्यपाल मलिक’ से मिलने के लिए नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के नेता उमर अब्दुल्लाह और ‘पीडीपी’ की नेता और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती पहुंचे। राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पीडीपी की मुखिया महबूबा मुफ़्ती ने घाटी में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती और अमरनाथ यात्रा से संबंधित एडवाइजरी पर सवाल उठाए। वहीं जम्मू कश्मीर के राजयपाल ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान ने दें।

Comments

Translate »