नीता अंबानी के हैंडबैग की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में नीता अंबानी हाथ में एक बैग पकड़े हुए हैं। इस बैग की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

नीता अंबानी (Nita Ambani )की वायरल हो रही इस फोटो को अंबानी फैमिली इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया गया है। इस तस्वीर में नीता अंबानी के साथ करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी नजर आ रही हैं। इस फोटो में सभी ने हाथ में बैग पकड़े हुए हैं ,लेकिन नीता अंबानी के बैग ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया है। इस फोटो में नीता अंबानी सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

फोटो में नीता अंबानी के हाथ में ‘हर्मिस हिमालय बिर्किन बैग’ है। इस बैग में 240 हीरे जड़े हुए हैं। जिनकी कीमत 2.6 करोड़ रुपए बताई जा रही है। नीता अंबानी के इस बैग की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है।


वेबसाइट क्रिस्टिस डॉट कॉम के अनुसार ‘हर्मिस हिमालय बिर्किन बैग’ कलेक्शन में सबसे ज्यादा अच्छा माना जाता है। इसमें 240 हीरे लगे हुए हैं। साल 2017 ‘में हिमालय क्रोकोडाइल डायमंड स्टाइल बैग’ क्रिस्टिस की नीलामी में 379261 रुपए में बिका था। दावा किया गया था कि यह अब तक का सबसे मंहगा बैग है।

क्रिस्टिस डॉट कॉम के मुताबिक, हिमालय बिर्किन को नाइल क्रोकोडाइल की खाल से बनाया जाता है। मशहूर एक्टर और सिंगर ‘जेन बिर्किन’ के नाम पर रखा गया बिर्किन बैग अपनी कीमत और ‘सेलेब्रिटी ऑनर’ के लिए जाना जाता है।

Comments

Translate »