पंचकूला:नगर निगम के अफसरों का ऑडियो लीक होने से खुले भ्र्ष्टाचार के राज

0
पंचकूला:नगर निगम के अफसरों का ऑडियो लीक होने से खुले भ्र्ष्टाचार के राज
पंचकूला:नगर निगम के अफसरों का ऑडियो लीक होने से खुले भ्र्ष्टाचार के राज

अफसरों ने ही खोल दी नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल: योगेश्वर शर्मा

आम आदमी पार्टी के आरोपों की हुई पुष्टि

दो अफसरों,एक्सियन और एसडीओ के बीच मोबाईल पर हुई बहस की लीक हुई रिकार्डिंग

पंचकूला:आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप।हरियाणा में बीजेपी के राज में भर्ष्टाचार को मिला बढ़ावा। भ्रष्टाचार मुक्त राज देने की बातें हवाहवाई होकर रह गई। जिसका जीता जागता उदाहरण पंचकूला का नगर निगम है।

पार्टी का कहना है कि पंचकूला नगर निगम में भ्रष्टाचार किस कद्र व्याप्त है, इसका अनुमान तो इसके अपने दो अफसरों एक्सियन और एसडीओ के बीच मोबाईल पर हुई बहस की लीक हुई रिकार्डिंग से ही लगाया जा सकता है।आम आदमी पार्टी का कहना है कि अधिकारियों की बातचीत से स्पष्ट है कि किस तरह से बड़े अधिकारी अपने मातहतों से दबाब में काम करवाते हैं।

आम आदमी पार्टी ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करवाये जाने की मांग की है।

योगेश्वर शर्मा अध्यक्ष अंबाला लोकसभा
फाइल फोटोः योगेश्वर शर्मा अध्यक्ष अंबाला लोकसभा

पार्टी का कहना है कि आडियों में निगम में हुए इस घोटाले की आंच आला अधिकारियों पर भी स्पष्ट तौर पर आती सुनाई दे रही है।

आज यहां जारी एक ब्यान में आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि लीक हुई आडिय़ों से साफ हो गया है कि किस तरह से बड़े अधिकारी आपने मातहतों पर दबाब डालकर अपने चहेते ठेकेदारों की मानमानी को चलने देते हैं

उन्होंने कहा कि इससे बड़ी भ्रष्टाचार की बात और क्या हो सकती है कि एक एक्सियन एक ठेकेदार का दो बार टेंडर रद्द कर देता है,क्योंकि उसे ठेकेदार के काम से भ्रष्टाचार की साफ बू आ रही थी, बावजूद उसके उसी ठेकेदार को काम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पंचकूला में गोलचक्करों के किये गये सौंदर्यीकरण में गोलमाल होने की आम आदमी पार्टी की ओर से जो आवाज उठाई गई थी, उस पर इन दो अधिकारियों के बीच हुई बातचीत ने मोहर लगा दी है कि किस तरह से इस सारे प्रोजैक्ट में पैसे का खेल खेला गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को पता है कि निगम में पिछले कई सालों से भ्रष्टाचार जोरों पर चल रहा है,मगर सरकार की ओर से भ्रष्ट अफस्रों को बचाया जा रहा है, यही वजह है  कि इन अधिकारियों के हौंसले इस कद्र बुलंद हो चुके हैं कि वे बेफि क्र होकर लूट को जारी रखे हुए हैं।

अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला योगेश्वर शर्मा ने कहा,नगर निगम में आज तक हुए सभी कार्यों की अगर निष्पक्ष जांच करवायी जाए तो एक बात तो तय है कि इसमें भ्रष्टाचार की एक एक कर सभी परतें खुलेंगी और भ्रष्ट अफसरों के साथ साथ उन्हें शह देने वाले अधिकारियों की भी पोल खुलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here