अपने मॉडर्न लुक के कारण फिर चर्चा में आई पोलिंग ऑफिसर रीना द्विवेदी, फैन ने वीडियो शेयर कर कहा- मोहनलालगंज के वोटर्स की तो आज चांदी है

साल 2019 में लोकसभा चुनाव के समय पीली साड़ी के कारण मशहूर हुई मतदान अधिकारी रीना द्विवेदी की तस्वीरें फिर वायरल हो रही हैं। यूपी विधानसभा चुनाव में रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी।

पोलिंग ऑफिसर का एक वीडियो शेयर कर एनके खेतान नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा,” मोहनलालगंज के वोटर्स की तो आज चांदी है। पांचों उंगलियां घी में और सिर कड़ाही में। वोटिंग 100% पार करने की पूरी संभावना है।

फिर चर्चा में आई रीना द्विदेदी

आधुनिक लिबास और अंदाज़ के लिए चर्चा में रही पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी के बूथ पर बंपर वोटिंग पड़ी है। यूपी विधानसभा के चौथे चरण के मतदान के दौरान रीना द्विवेदी खूब चर्चा में रही। लोक निर्माण विभाग में कार्यरत रीना द्विवेदी की गोसाईगंज के बस्तियां पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में ड्यूटी थी।

रीना ने बताया कि वह बीती रात से यहां मतदाताओं से वोट की अपील कर रही हैं। इसका असर भी पड़ा। यहां शाम 5:00 बजे तक 80 फ़ीसदी से भी अधिक मतदान हुआ। इससे पहले दिन के 2:00 बजे तक यहां 2 बूथों को मिलाकर 1200 वोटों में से 60 फ़ीसदी वोट पड़ चुके थे ।

देखें रीना का मॉडर्न लुक वाला वीडियो

साल 2019 में लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर के रूप में मशहूर हुई रीना द्विवेदी पर सभी की नजर रही थी। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के समय से ही स्मृति उपवन में मीडिया के कैमरे की नजरें रीना द्वेदी पर ही रही। मतदान के दिन भी उनके बूथ को काफी अटेंशन मिली।

कुछ दिन पहले फेसबुक, टि्वटर और व्हाट्सएप सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मैसेज वायरल होने लगे थे कि इस बार उनकी ड्यूटी कहां है। जब वह ईवीएम और किट लेने पहुंची थी। कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली। लोक निर्माण विभाग में लिपिक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी का गैटअप मंगलवार के दिन ड्यूटी पर रवाना होने से पहले पिछले अंदाज से अलग दिखाई दिया।

कुछ अलग रहा अंदाज

इस बार ड्यूटी के दौरान रीना ने ब्लैक स्लीवलैस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर पहना। आम लोगों और पोलिंग अधिकारियों के साथ पुलिस वालों ने भी रीना के साथ सेल्फी ली। एक बार फिर गैटअप बदले हुए मीडिया से बातचीत में रीना ने कहा,” हम इस बार भी ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने की कोशिश में लगे हुए हैं। ” उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश है कि मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक करने के साथ-साथ मुझे जो भी काम सौंपा जा रहा है, मैं उसे बखूबी निभा रही हूं। वही अपने नए गैटअप पर पूछे गए सवाल के जवाब में रीना ने कहा कि मैं फैशन को फॉलो करती हूं। उन्होंने कहा मुझे वक्त के साथ अपडेट रहना पसंद है। यही वजह है मैंने अपना गेटअप बदला है ।

Comments

Translate »