अमेठी में लगे लापता सांसद स्मृति ईरानी के पोस्टर

कोरोना वायरस महामारी के दौर में राजीनीति भी जोरों पर चल रही है। अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी की गुमशुदगी के पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शहर में गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे। जिसके बारे में पार्टी ने यह कहते हुए स्पष्टीकरण दिया था कि प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली के किसी अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं।

उसके बाद पंजाब के गुदासपुर शहर में भी ऐसे ही पोस्टर देखने को मिले। जिनमें गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी की सीट पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने वाले अभिनेता ने नेता बने सनी देओल के बारे में भी ऐसे ही पोस्टर लगी थे।

अब अमेठी से कांग्रेस के गढ़ में राहुल गाँधी को हराकर जीत हासिल करने वाली सांसद स्मृति ईरानी के बारे में भी ‘लापता सांसद से सवाल’ के पोस्टर लगे है।

कुछ ही देर पहले , राष्ट्रीय छात्र संगठन ( नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें लापता सांसद से सवाल लिखे हैं। ये भी पढ़ें : गुरदासपुर में बीजेपी सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगे

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ़ इंडिया ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा ,” महामारी के कारण त्रस्त जनता की परेशानी को नजरअंदाज कर ट्विटर पर अंताक्षरी के माध्यम से मनोरंजन करने वाली , अपनी लापता सांसद को #खोजती_है_अमेठी।  ” लिखा है। ये भी पढ़ें :

Comments

Translate »