आखरी प्रवासी मजदूर को घर भेजना ही मेरी मंजिल है:सोनू सूद

0
Sonu Sood tweeted that sending the last migrant laborer home is my destination
आखरी प्रवासी मजदूर को घर भेजना ही मेरी मंजिल है:सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले कई महीनों से देश के कई हिस्सों में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का नेक काम कर रहे हैं। सोनू सूद अभी तक 17 हजार से ज्यादा मजदूरों को उनकी मंजिल तक पहुंचा चुके हैं।

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में लागू लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों को भारी मुसीबतों को सामना करना पड़ रहा है। ऐसे हालात में मजदूरों के पास न खाने के लिए राशन है और न ही वापिस घर जाने के लिए पैसे। मजदूरों की ऐसी स्थिति में कई एनजीओ उनकी मदद कर रहे हैं।

इन सबसे ज्यादा ,सोनू सूद मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम साबित नहीं हो रहे हैं। सोनू सूद अब तक अपने खर्च पर 17000 से भी ज्यादा प्रवासी मजदूरों को उनकी मंजिल तक पहुंचा चुके हैं और उनकी ये सेवा लगातार जारी है।  ऐसे में एक ट्विटर यूजर ज्योति शाह ने उनसे ट्विटर पर सवाल किया और पूछा कि आप जब तक मजदूरों को उनके घर भेजते रहोगे ?

ज्योति शाह ने ट्वीटर पर लिखा ,” सोनू सूद सर आप कब तक मजदूर भाइयों को उनके घर तक पहुंचाते रहोगे ? कोई टाइम लिमिट रखी है क्या आपने ? कितने दिनों तक आप उनको अपनी मंजिल तक पहुंचाते रहोगे ? ” ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापिस घर भेज रहे अभिनेता सोनू सूद की स्वरा भास्कर ने की तारीफ

ट्विटरर यूजर ज्योति शाह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिनेता सोनू सूद ने लिखा ,” आखरी प्रवासी ही मेरी मंजिल है मेरे भाई। ” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं। उनके इस नेक काम की चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है। ये भी पढ़ें : फिल्म मेकर संजय गुप्ता को अभिनेता सोनू सूद का दोस्त होने पर हुआ गर्व महसूस,मिला शानदार जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here