प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को है नए घर की तलाश, जानिए बजट

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी पति पॉप सिंगर निक जोनस को लॉस एंजेलिस में नए घर की तलाश है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ‘प्रियंका चोपड़ा’ और ‘निक जोनस’ लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। निक और प्रियंका के फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिनमें ,कभी वे डांस करते हुए और कभी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस में नए घर की तलाश कर रहे हैं। इस नए घर के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का बजट 140 रुपए है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका  और निक जोनस लॉस एंजेलिस के’ बेवर्ली हिल्स’ के पास अपने नए घर की तलाश कर रहे हैं। अपने नए घर के लिए दोनों ने 140 करोड़ रुपए का बजट तय किया है। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने 65 लाख डॉलर में उन्होंने अपने पुराने घर को बेचा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का पहला घर 4,129 स्क्वायर फ़ीट में फैला हुआ था। जिसको उन्होंने बेच दिया है। अब दोनों लॉस एंजेलिस के ‘बेल एरिया’ और ‘बेवर्ली हिल्स’ के पास नया घर खोज रहे हैं।

अगर काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की 11 अक्टूबर को ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म को टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है।

Comments

Translate »