प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान रो-रोकर मांगी थी माफ़ी, जानिए क्या है मामला

द स्काई इज पिंक फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे ज़बरदस्त खुलासा किया है।

द स्काई इज पिंक मूवी

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है। द स्काई इज पिंक फिल्म की हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग हुई थी। देसी गर्ल की इस फिल्म को टोरंटो में स्टैंडिंग ओवेशन मिली है। जिसे देख कर प्रियंका चोपड़ा काफी खुश हुई थी। अब हाल ही में ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म की निर्देशक सोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक खुलासा किया है।

फिल्म निर्देशक सोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि अभिनेत्री ‘द स्काई इज पिंक की शूटिंग के दौरान एक इमोशनल सीन की शूटिंग के दौरान फुट-फूटकर रोने लगी थी।

प्रियंका के आँसू नहीं थम रहे थे

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि एक इमोशनल सीन के दौरान वह इतनी इमोशनल हो गई थी कि वो रोने लगी थी। सीन खत्म होने के बाद भी प्रियंका के आँसू नहीं थम रहे थे और बार-बार एक ही बात दोहरा रही थी ,मुझे माफ़ कर दो ,मुझे माफ़ कर दो।

सोनाली बोस ने इंटरव्यू के दौरान कहा ,”प्रियंका बार-बार कह रही थी मुझे माफ़ कर दो ,मुझे माफ़ कर दो। अब मुझे पता चला कि किसी बच्चे को खोने का दुःख क्या होता है। मुझे ‘ईशलू’ के लिए बहुत दुःख है, और मैंने प्रियंका को थामा हुआ था। ” सोनाली बोस ने बताया कि जिस ‘ईशलू’ प्रियंका चोपड़ा नाम ले रही थी वो उनका बेटा (सोनाली बोस का) ईशान था। जो साल 2013 में मर गया था। प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी

सोनाली बोस ने मुंबई मिरर को बताया कि 16 साल के ईशान की साल 2013 में इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगने पर मौत हो गई थी। इस हादसे को याद करते हुए सोनाली बोस ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा उनसे कहा था कि क्या वो ईशान की फिल्म में ‘ईशलू’ के नाम से बुला सकती हैं। इस पर उन्होंने हामी भर दी थी। द स्काई इज पिंक मूवी के वर्ल्ड प्रीमियर पर चला प्रियंका चोपड़ा का जादू

Comments

Translate »