प्रियंका चोपड़ा जोनस परिवार में ऐसे बिता रही है समय ,देखें खूबसूरत तस्वीरें

0
Priyanka Chopra is spending time in the Jonas family, see beautiful pictures
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ खुश नजर आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ खुश नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Family.🥰. #HappinessBegins sold out tour!! Crushed it! So proud of u guys! @jonasbrothers @nickjonas @kevinjonas @joejonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं।इन दिनों वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही है। जिसकी कई तसवीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में देसी गर्ल अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और उसके परिवार के साथ नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की इन सब तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही है।

 

View this post on Instagram

 

😍 #wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम पोस्ट में वह ‘डेनियल जोनस’ और सोफी टर्नर के साथ दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में ‘प्रियंका चोपड़ा’ और उसकी दोनों जेठानियों का लुक भी काफी ज़बरदस्त लग रहा है। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए हैं, वहीं डेनियल जोनस व्हाइट कलर की ड्रेस और ‘सोफी टर्नर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

The #jsisters for life #alenajonas #valentinajonas @sophiet @daniellejonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


दूसरी फोटो में ‘प्रियंका चोपड़ा’ पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ” परिवार मुझे आप लोगों पर गर्व है।इसके अलावा वह अपनी अगली फ़ोटो में डेनियल और सोफी के अलावा परिवार के दो बच्चों ‘एलिना जोनस’ और ‘वैलेंटाइन जोनस’ के साथ नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here