Site icon www.4Pillar.news

रश्मिका मंदाना के साथ मनाली में शूटिंग कर रहे है Ranbir Kapoor, सेट से लीक हुआ ये वीडियो 

रणबीर कपूर मनाली में पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ शूटिंग कर रहे है। फिल्म के सेट से दोनों का एक वीडियो लीक हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर मनाली में ‘पुष्पा’ फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ शूटिंग कर रहे है। फिल्म के सेट से दोनों का एक वीडियो लीक हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एक्टर रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ बेहद ही निजी तरीके से शादी रचाई। दोनों की शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। शादी के बाद रणबीर और आलिया दोनों अपने काम पर लोट चुके है। बिते दिनों आलिया को शूटिंग के लिए जाते हुए हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। आलिया इन दिनों रनवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही है।

‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे है रणबीर

आलिया के बाद अब रणबीर कपूर का वीडियो सामने आया है। दरअसल रणबीर कपूर इन दिनों मनाली में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे है। यह फिल्म निर्देशक संदीप ऱेड्डी वांगा के निर्देशन में बन रही है। फिल्म के सेट से रणबीर और रश्मिका का एक वीडियो लीक हुआ है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में रणबीर वाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे है तो रश्मिका ने रेड और क्रीम कलर की साड़ी कैरी की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और रश्मिका सड़क किनारे खड़े किसी सीन के बारे में बातचीत कर रहे है। वहीं उनके बॉडीगार्ड लोगों को वीडियो बनाने से रोकते नजर आ रहे है।

रश्मिका के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे रणबीर

बता दे कि यह पहली बार है जब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना साथ में किसी फिल्म में नजर आने वाले है। दोनों की जोड़ी देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो यह पैन इंडिया प्रोजेक्ट है, और यह हिंदी भाषा के साथ साथ सभी साउथ भाषाओँ में रिलीज होगी।

Exit mobile version