Site icon www.4Pillar.news

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में महिलाओं के लिए निकली क्लर्क पदों पर भर्ती, जानें विस्तृत विवरण

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में महिलाओं के लिए निकली क्लर्क पदों पर भर्ती, जानें विस्तृत विवरण

सरकारी नौकरी की तलाश कर रही पढ़ी-लिखी महिलाओं के लिए बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र में सुनहरा मौका है। BOM ने क्लर्क पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.bankofmaharashtra.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने स्नातक पास युवतियों के लिए क्लर्क के पद पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारिक 8 जुलाई 2024 है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लेने के बाद फॉर्म भरें।

जारी नोफिकशन के अनुसार, BOM में क्लर्क के कुल 12 पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बैंक में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार www.bankofmaharashtra.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

क्लर्क का वेतनमान

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 24000 से लेकर 64 हजार रुपए वेतन मिलेगा। इसके अलावा, महंगाई भत्ता और मेडिकल सुविधा भी मिलेगी।

लिपिक पद के लिए शैक्षणिक योग्यता

महाराष्ट्र बैंक में क्लर्क पदों पर आवेदन करने वाली महिला उम्मीदव्वारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में स्नातक पास किया हुआ होना चाहिए।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस कैटेगिरी के उम्मीदवारों को 590 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। वहीँ, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को मात्र 118 रुपए आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे। फीस का भुगतान ऑनलाइन नेट बैंकिंग,क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड या यूपीआई के माध्यम से किया जा सकता है। फीस जमा करने की अंतिम तारीख 8 जुलाई है।

Exit mobile version