पंजाब के मोहाली में खुफिया विभाग के दफ्तर पास आरपीजी ग्रेनेड हमला,सीएम भगवंत मान ने बुलाई पुलिस अधिकारीयों की बैठक

यह धमाका कल शाम 7:45 बजे मोहाली के सेक्टर 77 स्थित खुफिया कार्यालय के बाहर हुआ। आशंका जताई जा रही है कि ये विस्फोट कार में सवार दो संदिग्ध लोगों ने आरपीजी ग्रेनेड से किया है।

मोहाली में ब्लास्ट

पंजाब के मोहाली में पुलिस की खुफिया यूनिट के हेडक्वार्टर के परिसर में सोमवार शाम को आरपीजी ग्रेनेड से हमला किया गया। इस घटना में किसी भी जानमाल के नुकसान होने की सुचना नहीं है। राजनितिक दल इसे चिंताजनक घटना बता रहे हैं। पंजाब पुलिस ने इसे आरपीजी जैसा हमला बताया। सूत्रों के अनुसार, पंजाब पुलिस ने इसे आतंकी घटना होने से इंकार किया है। बताया जा रहा है कि यह विस्फोट दफ्तर में रखे हुए विस्फोटक से हुआ है।

भगवंत मान ने बुलाई बैठक

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस घटना को लेकर आज सुबह दस बजे वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के साथ अपने आवास पर बैठक बुलाई है। इससे पहले सीएम मान ने इस घटना की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया था।

सीएम भगवंत मान ने अपने ट्वीट में घटना का जिक्र करते हुए लिखा ,” मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच हमारी पुलिस कर रही है। जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है उसे बख्शा नहीं जाएगा। ” दिल्ली में मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी घटना को लेकर ट्वीट किया है।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा ,” मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पुरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ में मिलके हर हालत में शांति कायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। ”

पंजाब पुलिस ने दी यह जानकारी

इससे पहले विस्फोट होने के बाद मोहाली पुलिस ने अपने ब्यान में कहा था ,” शाम सात बजे सेक्टर 77 , SAS नगर में पंजाब पुलिस के ख़ुफ़िया मुख्यालय परिसर में एक मामूली विस्फोट होने की सुचना मिली है। किसी नुकसान की सुचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। “

Comments

Translate »