सलमान खान ने इंटरव्यू में किया ये खुलासा

सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म भारत की प्रमोशन दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि वह लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में बने रहेंगे।

फिल्म इंडस्ट्री अपने लिए जगह बना पाना सबके बस की बात नही है। लेकिन कुछ अभिनेता ऐसे भी है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और उनका वर्चस्व अब भी कायम है। शाहरुख खान ,सलमान खान ,आमिर खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार इस सूची में शामिल हैं। हालांकि आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कुछ दिन पहले कहा था कि आने वाले समय में उनका वर्चस्व इतना नहीं रहेगा जितना आज है। लेकिन वे इसके लिए पहले से ही तैयार हैं।

अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान जब सलमान खान से सवाल किया गया कि क्या आने वाले उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में इतना अच्छा नहीं चलेंगी जितना आज-कल चल रही हैं। सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है अभी लगभग 30 साल तक उनका ऐसा समय नहीं आने वाला है।

जब सलमान खान से आज की पीढ़ी के दर्शकों के बारे में पूछा गया कि वो क्या पसंद करते है। सलमान खान ने जवाब दिया ,आज की पीढ़ी फिल्म में अच्छा मसाला पसंद करती है। उन्होंने कहा,स्टारडम को एक दिन जाना ही होता है। काफी लंबे समय तक इसे बनाए रखना एक चुनौतीपूर्ण काम है। मेरे ख्याल से शाहरुख़ खान ,अक्षय कुमार, आमिर खान, अमिताभ बच्चन इन्डस्ट्री में ऐसे कलाकार है जो इसे बनाए रखने में कामयाब रहे हैं।

सलमान खान कटरीना कैफ की भारत फिल्म 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशन दिया है। फिल्म में सलमान खान कटरीना कैफ के आलावा दिशा पटानी ,सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में सलमान खान उम्र के कई पड़ाव में दिखेंगे।

Comments

Translate »